news-details

तुमगाँव : साइड नहीं देने की बात को लेकर ट्रक चालक की पिटाई

तुमगाँव थाना अन्तर्गत धान मण्डी के पास ग्राम अचानकपुर साइड नहीं देने की बात को लेकर ट्रक चालक की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पार्थी के रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

योगेश सिंह ने पुलिस को बताया कि वह स्टेशन रोड वार्ड नं 13 थमस गली महासमुन्द का निवासी है। स्वयं के ट्रक में ड्रायवरी का काम करता है। 08 दिसंबर को अपने ट्रक क्रमांक CG 06 GH 8053 को लेकर ग्राम अचानकपुर धान मण्डी लोड करने जा रहा था. रास्ता में ग्राम अचानपुर धान मण्डी के पास मेन रोड में करीबन 12 बजे आरोपीगण द्वारा साईड मांगने पर पार्थी को मोटर सायकल की हार्न सुनाई नहीं देने के कारण धान मण्डी के पास गाडी को मोड रहा था.

उसी समय आरोपीगण एक राय होकर साईड नहीं दिये कहकर मां बहन की गंदी-गंदी गाली गलौज कर हांथ मुक्का से मारपीट किये हैं. मारपीट कर जाते-जाते बोलने लगे की दोबारा इधर दिखा तो जान से मार देंगे। मारपीट के दौरान उसके जेब में रखे कुछ रूपया था कहीं गिर गया। मारपीट करने से उसके बांए हांथ के कोहनी, दाहिने पैर के घुटना एवं दाहिने कान में चोंट आया है, घटना को शुभम पटेल व बल्ला ध्रुव देखे सुने व बीच बचाव किये हैं।

बाद में उसे आरोपीगणों का नाम मानसिंह ध्रुव, जयपाल ध्रुव निवासी खिरसाली व तिलेश बरिहा निवासी बन्दोरा पता चला है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC, 294-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें