news-details

पिथौरा : "मोर आवास मोर अधिकार" कार्यक्रम में पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने कहा - भूपेश सरकार ने गरीबों का हक़ छिनने का किया है काम

ग्राम पंचायत जेंजरा में "मोर आवास मोर अधिकार " कार्यक्रम में पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने बताया कि भूपेश सरकार ने गरीबों का हक़ छिनने का काम किया है 16 लाख परिवारों का आवास (मकान) को वापस कर दिया है। केन्द्र सरकार की जितनी भी योजना हो उसमें बंदरबाट करने का काम कांग्रेस ने किया है।

आज तक कोई ऐसी सरकार नही आई जो यह सोचें कि हर परिवार के लिए सिर पर एक छत जरूरी हो, शौचालय हो यहां तक की जल जीवन मिशन योजना के अन्तर्गत शुद्ध पेयजल दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों की जनता को भी मिले यह तक अगर कोई सोंच सकती है तो वह है केन्द्र में बैठी मोदी सरकार।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार 4 वर्ष का कार्यकाल भ्रष्ट्राचार, अवैध वसूली का रहा है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार 4 साल के भ्रष्ट्राचार वसूली को गौरव दिवस के रूप में मना रही है। उक्त बातें पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने ग्राम पंचायत जेंजरा में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में कलेक्टर,मंत्री यहां तक की मुख्यमंत्री के सचिवालय तक अवैध वसूली, भ्रष्ट्राचार के आरोप लगे हैं जिसकी जांच चल रही है।

साहू ने यह भी बताया कि झूठे वादे करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी। चाहे वह युवाओं को बेरोजगारी भत्ता की बात हो या बुजुर्गों को 1000 से 1500 तक पेंशन देने की बात और शराब बंदी पर तो मुंह ही बंद है।

चार साल तक केवल मंत्रीमंडल सदस्यों का टीम बनाकर अध्ययन ही चल रहा है। अब जनता के सामने परीक्षा देने का समय आ गया है, अध्ययन का समय समाप्त हो गया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार का तख्ता पलट कर जनता बखूबी जवाब देगी। इस दौरान ग्राम पंचायत जेंजरा के सरपंच हीरामणि साहू , डा दिलीप साहू,पूर्व सरपंच नीलेश्वरी साहू , श्याम सुंदर साहू, शत्रुघ्न साहू, गोर्वधन साहू, झंगू साहू, भुवन साहू, विक्रम साहू टीलू साहू झालम साहू, हुलास साहू, पंच विदेश साहू, दादू साहू गंगा साहू चमेली साहू, गया साहू, दसमत साहू, भुवनेश्वरी साहू सहित बडी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें