news-details

सांकरा : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर, गंभीर रूप से हुए घायल

सांकरा थाना अंतर्गत ग्राम ढोढरकसा में अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है. अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.
महावीर सिदार ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम ढोढरकसा में रहता है। खेती किसानी का काम करता है। ग्राम पंचायत ढोढरकसा का सरपंच है कि 02 नवम्बर 2022 को उसका लडका मनसाय सिदार अपनी हीरो स्पेण्डर मोटर सायकल क्रमांक CG 06 P 2385 में अपने मामा घर काटपाली से वापस ढोढरकसा आ रहा था कि रात्रि करीब 08,09 बजे कटंगतराई से ढोढरकसा मार्ग पर बनडबरी चौक के आगे सामने से आ रही अज्ञात मोटर सायकल का चालक अपनी मोटर सायकल को तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक चलाकर उसके लडका के मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया।

जिससे महावीर सिदार का लडका को दाहिने पैर में चोट आया. जिसे ईलाज हेतु सीएचसी पिथौरा ले गये ड द्वारा रिफर करने पर बालाजी अस्पताल रायपुर में भर्ती कर उपचार कराये वहां ठीक नहीं होने से अग्रवाल नर्सिंगहोम अस्पताल राजकुमार कलेज के सामने रायपुर में भर्ती कर ईलाज करा रहा है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के विरूद्ध अपराध धारा 279-IPC, 337-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें