news-details

कोमाखान : समाजिक मिटिंग में बैठने से मना करने पर भिड़ा दो परिवार, काउंटर केश

कोमाखान थाना अंतर्गत जयस्तंभ चौंक के पास ग्राम भंटगांव में समाजिक मिटिंग के दौरान एक व्यक्ति को बैठने से मना करने पर दो परिवार में मारपीट हो गया, जिसके बाद मामले में काउंटर शिकायत दर्ज किया गया है.    

जीवन निराला ने पुलिस को बताया कि 26 दिसम्बर को उसके गांव में जय स्तंभ चौक के पास समाजिक मिटिंग चल रहा था. मिटिंग में सुनित निराला भी उपस्थित था उसी दौरान सुनित निराला तुम मिटिंग में कैसे आये हो तुम तो समाज से बहिस्कृत हो कहकर मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर हाथ मुक्का से मारपीट किया. साथ ही जीवन की पत्नी व मां को सुनित निराला की लड़की रंजिता व रीना तथा सुनित निराला की पत्नी कला बाई निराला द्वारा गंदी गंदी गाली गलौच कर मारपीट किया. मारपीट से सभी को चोंट आई है.

जीवन की शिकायत पर पुलिस ने सुनित निराला, रंजिता निराला, रीना निराला और कला बाई निराला के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.

जबकि सुनीत निराला ने पुलिस को बताया कि 26 दिसम्बर को सुबह उसके गांव में जय स्तंभ चौक के पास समाजिक मिटिंग चल रहा था, जिसमें जीवन निराला भी मिटिंग में उपस्थित था उसी दौरान जीवन निराला द्वारा सुनीता को समाजिक मिटिंग में तुम बैठ नही सकते कहने पर सुनीता ने मैं क्या गलती किया हूं जो समाजिक मिटिंग में बैठ नही सकता पूछा तो जीवन निराला द्वारा मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर उसके कालर को पकड़ कर हाथ मुक्का से मारपीट कर जमीन में गिरा दिया.

जब सुनीत की बेटी रंजिता निराला बीच बचाव करने आई तो धनिया बाई निराला व मीना बाई निराला उसके बाल को पकड़ कर घसिट कर मारपीट किया है.

सुनीत की शिकायत पर पुलिस ने जीवन निराला , धनिया बाई निराला और मीना बाई निराला के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें