news-details

कोमाखान : मितानिन का गला दबाकर देने लगा जान से मारने की धमकी, आसपास के लोगों ने छुड़वाया

कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम कुलिया के आंगनबाड़ी में पदस्थ मितानिन को गाँव के ही एक व्यक्ति गला दबाकर जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसे वहां मौजूद आसपास के लोगों ने छुड़वाया.

ग्राम कुलिया की 73 वर्षीय मितानिन कमला नेताम ने पुलिस को बताया कि वह ग्राम कुलिया की निवासी है, वर्ष 2003 से ग्राम कुलिया में मितानिन के पद पर कार्यरत है.  

कमला ने बताया कि 27 दिसंबर को ग्राम कुलिया आंगनबाड़ी में शिशु टीकाकरण व जच्चा - बच्चा जांच का कार्यक्रम था जहाँ वह डयूटी पर गई थी. इस दौरान उसके गांव के राजन सिन्हा कि बहू व नाती टीकाकरण व जांच के लिए आंगनबाड़ी में आई. और बच्चे का टीकाकरण होने के बाद राजन सिन्हा की बहू अपने घर चली गई.

कमला ने बताया कि इसके बाद करीब 01:30 बजे राजन सिन्हा वहां सिस्टर कौन है कहकर आया और उसे तुम मेरी बहू को क्या बोली हो कहकर मां बहन की बुरी बुरी गालियां देने लगा.

कमला ने बताया कि जब उसने बताया कि वह अभी डयूटी पर है, क्यों गाली दे रहे हो तब राजन सिन्हा उसके गले को पकड़ कर दबाने लगा और बोला कि तुम मेरी बहू को अनाप सनाप बोले हो आज तुझे जान से खत्म कर दूंगा, जिसे आंगनबाड़ी में उपस्थित आंगनबाड़ी मितानीन सत्यभामा योगी, दुर्गेश चन्द्राकर, नर्स साहू मेडम, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता देवकी चन्द्राकर, आंगनबाड़ी सहायिका कुलेशर यादव आये और मुझे राजन सिन्हा से छुड़वाये.

कमला ने बताया कि गले को दबाने से उसे सांस लेने में तथा गले में दर्द हो रहा है, राजन सिन्हा के इस कृत्यु से आंगनबाड़ी की सभी महिलायें व कार्यकर्ता डरे हुये है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजन सिन्हा के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें