news-details

बिलासपुर : फंदे पर लटक रहा था सिर, जमीन में मिला धड़, इस हालत में मिली युवक की लाश

बिलासपुर। जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के जंगल में मध्यप्रदेश के एक युवक की लाश मिली है। उसका सिर फंदे पर लटक रहा था और धड़ सहित नीचे का हिस्सा जमीन पर गिर गया था। आशंका जताई जा रही है कि लंबे समय तक युवक की लाश फांसी पर लटक रही थी। शव के गलने के बाद सिर से धड़ अलग होकर गिर गया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि कलमीटार के जंगल में एक पेड़ पर युवक का सिर फांसी पर बंधा मिला है। जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि युवक की लाश गल रही थी और उसमें कीड़े लग गए थे। युवक के शव को देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। शव पुराना होने के कारण फांसी पर लटकती लाश से सिर के नीचे का हिस्सा गल कर जमीन में गिर गया होगा। पुलिस ने नीचे पड़ी लाश के कपड़ों की तलाशी ली, तब उसमें से दस्तावेज मिले।



पुलिस को आईकार्ड मिला, जिसमें मध्यप्रदेश के जबलपुर के पनागर फूटाताल निवासी रंजीत चौधरी पिता छोटेलाल (20) का नाम लिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने उसके परिजन को जानकारी दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि, युवक एक माह पहले घर में कहकर निकला था कि वह छत्तीसगढ़ में काम करने जा रहा और वहीं रहेगा। लेकिन, इसके बाद परिजनों से उसका संपर्क नहीं हो सका।






अन्य सम्बंधित खबरें