news-details

बागबाहरा : जमीन विवाद को लेकर आपस में भिड़ा परिवार, काउंटर केश

बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम बाकमा में पुरानी जमीन विवाद की बात को लेकर परिवार में मारपीट होने पर काउंटर केश दर्ज किया गया है.  

रामभगवती साहू ने बताया कि 2 जनवरी को शाम करीबन 07:00 बजे जब वह अपने घर में था और छोटा भाई कांतुराम साहू भी अपने घर में था उसी समय उसका मंझला भाई धानुराम साहू के दोनो लड़के संजय और लाकेश उसके घर के सामने आकर कांतुराम साहू को जोर-जोर से मां बहन की अश्लील गाली गलौच करने लगे. जिसे रामभवती सुन कर बाहर आकर अपने दोनो भतीजा को यहां गाली मत बको यहां से चले जाओ बोला तो उसी बीच उसका मंझला भाई धानुराम साहू उसकी बात को सुनकर अपने घर से लाठी लेकर आया और पुरानी रंजीश की बात को लेकर उसके साथ लाठी से मारपीट करना शुरू कर दिया.

मारपीट करते देख उसके मंझला भाई के दोनो लड़के भी उसे हाथ मुक्का से मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे. जिससे उसे चोट आई है. मारपीट को कांतुराम साहू, कांतुराम की पत्नि तुलेश्वरी साहू एवं प्रार्थी की पत्नि मीना बाई देखे सुने एवं बीच बचाव किये.

जबकि गंगाबाई ने पुलिस को बताया कि 2 जनवरी को शाम करीबन 07.00 बजे जब वह अपने घर में परिवार के साथ थी उसी समय उसका देवर कांतुराम साहू अपने घर की तरफ से गाली बकते हुये उनके घर के सामने आकर पुरानी जमीन विवाद की बात को लेकर उसके साथ मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच करने लगा. जिसे गंगाबाई और उसके पति धानुराम साहू घर से बाहर निकलकर कांतुराम साहू को गाली गलौच करने से मना किया तो उसके देवर कांतुराम साहू ने उसके पति को गाली देने से मना कर रहे हो कहकर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा जिसे गंगाबाई बीच बचाव करने लगी तो उसके साथ भी हाथापाई कर जान से मारने की धमकी देते हुये हाथ को पकड़ कर जोर से मोड़ दिया ओर भाग गया.

मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें