news-details

बागबाहरा : दीवाल किनारे पड़ी मिली लाश, अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज

14 जनवरी को सुबह करीब 4 बजे बागबाहरा पुलिस को वार्ड क्र. 14 पोटरपारा में एक व्यक्ति के मौत की सुचना मिली, जिसपर पुलिस ने जाँच करते हुए अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है.

दिनेश साहू  ड्रायवरी,  हेमली का काम करता था जो शराब पीने का आदि था, तथा 14 जनवरी को पोटरपारा में बुध्दुदास के घर के सामने दिवाल किनारे दिनेश की लाश पड़ी मिली, उसके सिर में चोट लगी थी और कहीं भी चोट खरोच का निशान नही था.

पुलिस की जाँच कार्यवाही के दौरान पाया गया कि दिनेश के सिर में बाएं ओर एक चोट तथा सिर के दाहिनी ओर दो चोट था, जिससे साक्षीयो द्वारा मृतक की मृत्यु सड़क में गिरने से आयी चोट से न होकर किसी व्यक्ति द्वारा किसी हथियार से मारने से आयी चोट से मृत्यु होना व्यक्त किया गया.

इसके बाद पुलिस के द्वारा पीएम करने वाले डाक्टर टीकम पटेल को उक्त मृतक का शर्ट पीएम प्रदान करने हेतु पत्र लेख किया गया था जिसमे डाक्टर द्वारा मृतक के शरीर में उक्त चोटो का उल्लेख करते हुए मृतक के मृत्यु की प्रकृति होमीसाईडल (हत्या) होना लेख किये.

जिसके संपूर्ण जांच पंचनामा कार्यवाही, परिजनो के कथनो, एवं डाक्टर के शर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर धारा 302 भादवि का अपराध घटित होना पाया गया, जिसपर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया.




अन्य सम्बंधित खबरें