news-details

तेंदुकोना : मारपीट पर काउंटर केश

तेंदुकोना थाना अंतर्गत ग्राम कौहाकूड़ा में मारपीट पर काउंटर मामला दर्ज किया गया है.

राजेश नायक ने पुलिस को बताया कि 16 जनवरी को सुबह 8:00 बजे वह अपने घर में था, जहाँ एक दिन पहले वाद विवाद लड़ाई-झगड़ा को लेकर उसके घर के सामने आकर भूषण लाल नायक, कैलाश नायक, आशीष नायक, देवकुमार नायक सभी लोग गंदी गंदी मां बहन की गाली बकने लगे जिसे राजेश ने देने से मना किया तो सभी लोग मिलकर उसके साथ हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे और कैलाश अपने हाथ में रखे डण्डा से मारपीट किया और राजेश को जान से मार देंगे कहकर धमकी देने लगे.

राजेश ने बताया कि हल्ला की आवाज को सुनकर उसकी मां नरबदी बाई नायक बीच बचाव करने आयी तो उसके साथ भी धक्का मुक्की किये हैं धक्का मुक्की से उसकी मां जमीन पर नीचे गिर गई.

जबकि कन्हैया नायक ने पुलिस को बताया कि 15 जनवरी को शंकर नायक के घर बेटी विदाई का कार्यक्रम हो रहा था तो वह व्यस्त होने के कारण अपने भांजा चंदन नायक का फोन नहीं उठाया. तो इतने में हीरासिंग नायक आक्रोशित होकर प्रार्थी के भांजा को गाली दे रहे हो कहकर आकर उसके साथ धक्का हाथ मुक्का से मारपीट किया.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें