news-details

वजह जानकर चौंक जाएंगे आप…फिल्म ‘पठान’ को प्रमोट नहीं करेंगे शाहरुख

शाहरुख खान 2018 के बाद अब 2023 में फिल्म ‘पठान’ से थिएटर में एंट्री करने जा रहे हैं और रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए उन्होंने कुछ खास तैयारी की है। फिल्म को खास तरह से प्रमोट करने का मन बनाया है। रिपोर्ट की माने तो शाहरुख न किसी प्लेटफॉर्म पर इंटरव्यू दे रहे हैं और न ही किसी रियलिटी शो में फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस बार वो खुद सोशल मीडिया के द्वारा फैंस से जुड़ रहे हैं और फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।


इस साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने वाली है। इसके बावजूद बॉलीवुड बादशाह ने इसके प्रमोशन में शामिल न होने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ‘बिग बॉस’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘पठान’ का प्रमोशन करने नहीं जाएंगे। ऐसे में फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटेड होना वाजिब है, ये साल शाहरुख खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास होना वाला है। पहले ये कहा जा रहा था कि सलमान खान के शो पर बॉलीवुड बादशाह फिल्म का प्रमोशन करते दिखेंगे पर अब कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान फिल्म का प्रमोशन खुद अपने स्टाइल में कर रहे हैं। सुपरस्टार अभी तक फिल्म प्रमोट करने के लिए, किसी भी मीडिया या शो में प्रमोशन के लिए नजर नहीं आए हैं।

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान फिल्म के जरिए डायरेक्ट अपनी ऑडियंस तक पहुंचना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने प्रमोशनल इवेंट्स न करना बेहतर समझा। कमाल की बात ये है कि बिना प्रमोशन के ही ‘पठान’ की जबरदस्त एडवांस बुकिंग चालू है। एडवांस बुकिंग को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड बादशाह की फिल्म पहले दिन करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म ‘पठान’ से पहले शाहरुख खान 2018 में ‘जीरो’ में नजर आए थे। ‘जीरो’ के बाद वो ‘ब्राह्मस्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेट्री’ जैसी फिल्मों कैमियो के तौर दिखे।






अन्य सम्बंधित खबरें