news-details

बसना : रसोड़ा से 10 नग बकरी अपनी वाहन में भरकर चुरा ले गया अज्ञात, मामला दर्ज

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम रसोड़ा में एक आज्ञात व्यक्ति ने करीब 10 नग बकरा बकरियों को अपने वाहन में भरकर फ़रार हो गया जिसकी शिकायत पुलिस से की गयी है.

ग्राम रसोड़ा निवासी  दिलीप बाघ ने पुलिस को बताया कि 1 फरवरी को शाम वह बकरा बकरियों को चराकर घर लाकर घर के सामने कोठा में बंद करके रखा था, और रात्रि में खाना खाने के बाद पुरे परिवार के सदस्य के साथ वह अपने अपने कमरे मे सो गया.

दिलीप बाघ ने बताया कि इसके बाद रात्रि करीब 3:40 बजे उसे बकरियों की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी जिसे सूनकर वह उठकर अपने घर के सामने आकर देखा तो उसके घर के सामने रोड़ में एक डार्क ग्रे सिल्वर कलर की महिन्द्रा कार क्रमांक CG 11 AP 0345 खड़ी थी जिसके अंदर से बकरियों की चिल्लाने की आवाज आ रही थी.

जिसे देखकर दिलीप ने चोर चोर करके जोर जोर से आवाज लगाया तो उसके घर के सामने रहने वाले डोलामणी मेहेर अपने घर से बाहर निकला, तब तक महिन्द्रा कार क्रमांक CG 11 AP 0345 का चालक अपनी कार को भगाते हुए जगदीशपुर की ओर भगा कर ले गया.

दिलीप बाघ ने बताया कि कार से बकरा बकरियों की चिल्लाने की आवाज आ रही थी, तब वह डोलामणी मेहेर अपने घर के सामने कोठा मे जाकर देखा तो कोठा अंदर 10 नग छोटे बड़े बकरे नही था.

दिलीप ने बताया कि वाहन क्रमांक CG 11 AP 0345  मे सवार अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके घर के कोठा अंदर बंधे 10 नग छोटे बड़े बकरे कीमती करीब 60,000 रूपये को चोरी कर ले गया है.

मामले कि शिकायत पर पुलिस ने वाहन क्रमांक CG 11 AP 0345 के चालक के विरुद्ध अपराध धारा 380-IPC, 457-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें