news-details

एकता कपूर ने दिया फैंस को झटका, ऑल्ट बालाजी के प्रमुख पद से दिया इस्तीफा

मुंबई। टेलीविजन की डेली शोप क्वीन एकता कपूर ने अपने फैंस को चौंकाने वाली खबर दी है। शोभा कपूर और एकता कपूर ने साल 2017 में ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALTBalaji का आगाज किया था। इस ओटीटी प्लैटफॉर्म में का कंटेंट बाकी ओटीटी से काफी हटके था, लेकिन अब एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने अल्ट बालाजी के प्रमुख पद को छोड़ दिया है। इसकी जिम्मेदारी एक नई टीम को सौंपी गई है, जो अब सारे ऑपरेशन देखा करेगी। एकता ने पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है।

 


2017 में शुरू किए गए ऑल्ट बालाजी का कंटेंट बाकी प्लेटफॉर्म से हटके था और इसी वजह से यह अक्सर ही चर्चा में रहता था। इसी प्लेटफॉर्म की सीरीज ‘गंदी बात’ का विवाद तो कोर्ट तक भी पहुंच गया था। वहीं, ‘लॉकअप’ जैसे रियलिटी शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज एकता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के मैनेजमेंट में बदलाव की सूचना दी और इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर नई टीम का स्वागत किया है।

एकता कपूर ने जो अपनी पोस्ट शेयर की है, उसमें उन्होंने बताया है कि विवेक कोका अब इस ओटीटी प्लैटफॉर्म ALTBalaji के नए चीफ बिजनेस ऑफिसर रहेंगे। सिर्फ एकता कपूर ही नहीं बल्कि उनकी मां यानी शोभा कपूर भी अपने पद से हट गई हैं। विवेक कोका की बात करें तो वो काफी अनु्भवी शख्स हैं, उन्हें बिजनेस मैनेजमेंट में 20 साल का अनुभव है। उन्होंने मीडिया, ओटीटी, DTH, टेलीकॉम और बैंकिंग जैसे सेक्टर में खूब काम किया है।






अन्य सम्बंधित खबरें