news-details

रायगढ़ : 39 नग लोहे फ्रेम के साथ दो आरोपी गिरफ्तार…

रायगढ़। थाना जूटमिल के अंतर्गत अमलीभौना स्थित एक प्लाट में रखे 39 नग लोहे के फ्रेम चोरी मामले में जूटमिल पुलिस द्वारा दो आरोपियों को पकड़ा है जिनसे 2X4 साईज के 39 नग लोहे छड के बने फ्रेम की जब्ती की गई है। दोनों आरोपियों को चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर आज ज्युडिसियल रिमांड पर भेजा गया है।

 


जानकारी के मुताबिक 10 फरवरी को शैलेंद्र नगर बैंक कॉलोनी बोइरदादर थाना चक्रधरनगर में रहने वाले हलधर चौधरी ने थाना जूटमिल आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि अमलीभौना बाबाधाम रोड किनारे स्थित प्लाट में 8 एमएम लोहे का छड़ का बना हुआ 2×4 साइज का 39 नग जाल को कोई अज्ञात चोर चोरीकर लिया है। चोरी कि रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी जूटमिल उपनिरीक्षक कमल किशोर पटेल द्वारा सक्रिय किये गये मुखबिरों से जानकारी लेने पर क्षेत्र के दो संदिग्ध युवक किशोर सारथी और नवीन सोनवानी को रात में घूमते देना बताया गया। इसी कड़ी में तत्काल जूटमिल पेट्रोलिंग टीम संदेहियों को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ करने पर दोनों मिलकर प्लाट से लोहे का फ्रेम चोरी करना स्वीकार किया। जिसे मुक्तिधाम के पास छुपा कर रखना बताया। दोनों आरोपी के मेमोरेंडम पर लोहे के छड़ से बना 39 नग जाल की कीमत करीब ₹12,000 जब्तकर चोरी के अपराध में रिमांड पर भेजा गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें