news-details

आलिया भट्ट की घर से तस्वीरें लीक करने पर एक्शन में मुंबई पुलिस, एक्ट्रेस से किया संपर्क

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर उन लोगों के लिए गुस्सा जाहिर किया था जो बिना इजाजत तस्वीरें क्लिक करते हैं। वहीं अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट्ट से कॉन्टेक्ट किया है और उन्हें शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खार पुलिस ने अभिनेत्री आलिया भट्ट से संपर्क किया और कहा कि उन्हें अगर फोटोग्राफर के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत दर्ज करनी है तो करा दें पुलिस मामले की जांच करेगी। आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उनके इमारत के सामने वाली इमारत की छत पर खड़े होकर दो लोग उनका फोटो निकाल रहे थे उस समय आलिया अपने बेडरूम में थी। जिसके पुलिल ने आलिया भट्ट को संपर्क किया और उन्हें कहा की वो लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायें।

 


पुलिस ने बताया की आलिया ने पुलिस को कहा की उनकी PR टिम उन संस्था के संपर्क में है जो लोग फोटो निकालने के लिए दूसरी इमारत के छत पर खड़े थे। बता दें कि आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था की क्या यह मजाक है? मैं अपने लिविंग रूम में दोपहर को आराम से बैठी हुई थी,तब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। जब मैंने ऊपर देखा तो पड़ोस की बिल्डिंग से दो लोग मेरे फोटो ले रहे थे। यह कौनसी दुनिया है, जहां यह जायज है और इसकी अनुमति है? यह किसी के निजी जीवन पर आक्रमण है। एक लाइन होती है, जिसे पार नहीं किया जाना चाहिए लेकिन आपने आज सारी हदें पार कर दी हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें