news-details

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को हुआ कैंसर, जेल में पति को लिखा इमोशनल खत

नवजोत सिंह सिद्धू : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को कैंसर हो गया है और उन्होंने ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की घोषणा की। ट्विटर पर, उसने लिखा कि उसे स्टेज 2 कैंसर का पता चला है। ट्वीट उनके पति के लिए एक भावनात्मक पत्र के रूप में आया, जो वर्तमान में 1988 के रोड रेज मामले में जेल में हैं।


नवजोत कौर सिद्धू ने सिलसिलेवार ट्वीट किए

नवजोत कौर सिद्धू ने कैंसर का पता चलने के बाद सिलसिलेवार ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्होंने जो अपराध किया है, उसके लिए वह जेल में हैं। सभी को क्षमा करें। हर दिन बाहर तुम्हारा इंतजार करना शायद तुम्हारे लिए मुझसे ज्यादा दर्दनाक है। आपकी प्रतीक्षा में, आपको बार-बार न्याय से वंचित किया गया है। सत्य बहुत शक्तिशाली होता है लेकिन यह बार-बार आपकी परीक्षा लेता है। कलयुग। क्षमा करें, मैं आपका इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि यह स्टेज 2 आक्रामक कैंसर है।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में 19 मई 2022 को एक साल की जेल की सजा सुनाई गई थी. पंजाब विधानसभा चुनाव हारने के तुरंत बाद, सिद्धू को राज्य कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा और बाद में उन्हें अनुशासनहीनता और कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

नवजोत कौर सिद्धू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने लिखा, “मुझे खेद है कि आपको सर्जरी करनी पड़ी। सौभाग्य से यह समय पर खोजा गया था। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। वाहेगुरु मेहर करण।

 





अन्य सम्बंधित खबरें