news-details

पूर्व उपसरपंच की नक्सलियों ने गला घोंट कर की हत्या

नारायणपुर। इस वक्त नारायणपुर जिले से एक बड़ी ख़बर निकल कर आ रही है, यहाँ नक्सलियों ने जिले के धनोरा थाना क्षेत्र के राजपुर पंचायत के पूर्व उपसरपंच रामजी दोदी की गला घोंट कर हत्या कर दी है। मृतक पूर्व उपसरपंच भाजपा समर्पित नेता भी था। फिलहाल पुलिस ने अभी घटना की पुष्टि नहीं की है।

 


बता दें बीती रात लगभग 10 से 11 बजे के लगभग पूर्व उप सरपंच ग्राम झारा हरदई में अपने निवास में खाना खा कर अपने घर में सो रहा था, तभी अचानक 4 से 5 की संख्या में वर्दीधारी नक्सली रामजी दोदी के घर आ धमके और दरवाजा खटखटाया, जैसे ही दरवाजा खुला पूर्व उपसरपंच को नक्सलियों ने पकड़ लिया और घर से बाहर निकाल कर डंडे से जमकर मारपीट की। उसके बाद गले में डंडे को रखकर गला घोंटकर नक्सलियों ने रामजी दोदी की हत्या कर दी।

जब सुबह से इस बात की खबर उड़ी तो पुलिस बल स्वयं घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की और लाश को धनोरा थाना लाया गया, जहा से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार रामजी के शव के पास नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है जिसमे नक्सलियों ने रामजी दोदी को पुलिस का मुखबिर बताया है साथ ही सड़क निर्माण मोबाइल टावर निर्माण में सहयोग करने का भी उल्लेख किया है।






अन्य सम्बंधित खबरें