news-details

नक्सलियों ने प्लांटेशन एरिया में मचाया उत्पात, बाउंड्री तोड़ पौधों को पहुंचाया नुकसान

नारायणपुर। जिले में नक्सलियों ने फॉरेस्ट के प्लांटेशन एरिया में बाउंड्री को तोड़ दिया है साथ ही पौधों को नुक्सान पहुंचाया है। नक्सलियों ने पर्चा फेंक वनकर्मी को जान से मारने की धमकी दी है। हरी स्याही से लिखे धमकी भरे पर्चे को माओवादियों ने जगह-जगह चस्पा किया है। पुलिस ने पर्चा बरामद कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। मामला जिले के बेनूर थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, नेतानार के पानीगांव में फॉरेस्ट का प्लांटेंशन एरिया है। रोजाना यहां वनकर्मी काम करते हैं। बताया जा रहा है कि, नक्सली अचानक यहां पहुंचे थे, जिन्होंने जमकर उत्पात मचाया। जिस समय वारदात हुई उस समय यहां कोई भी वनकर्मी मौजूद नहीं था। जब कुछ घंटे बाद वन विभाग की टीम यहां पहुंची तो सब कुछ तहस-नहस पड़ा हुआ था। जगह-जगह में हरी स्याही से लिखे हुए पर्चे फेंके हुए थे। जिसमें नक्सलियों की बयानार एरिया कमेटी का जिक्र था।

पर्चे में नक्सलियों की PLGA की तरफ से वारदात करने की बात लिखी थी। नक्सलियों के पर्चे के माध्यम से धमकी दी है कि यहां दोबारा काम शुरू किया गया तो इसका अंजाम बुरा होगा। वनकर्मियों को जान से मार दिया जाएगा। वहीं वनकर्मियों ने मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सारे पर्चे बरामद कर लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें