news-details

परीक्षा में नकल करते पकड़ी गई छात्रा, फिर उठा लिया खौफनाक कदम

बिलासपुर। जिले में बीएससी की छात्रा ने परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतका शासकीय जमुना प्रसाद महाविद्यालय में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि परीक्षा में नकल करते हुए पकड़े जाने के बाद वो काफी तनाव में थी। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से पथरिया क्षेत्र के गंगद्वारी की रहने वाली नेहा टंडन बिलासपुर के चंदेला नगर में अपनी बड़ी बहन नीतू टंडन और भाई आकाश के साथ अपने बड़े पापा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को छात्रा का बीएससी का एग्जाम था। इस पेपर के दौरान कॉलेज स्टाफ ने उसे नकल साम्रगी के साथ पकड़ लिया था। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने छात्रा से माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया। लेकिन छात्रा घटना के बाद से परेशान थी। परिजनों ने बताया कि वो काफी गुमसुम सी थी।
बुधवार दोपहर बाद छात्रा घर से बाहर निकल गई। कुछ देर बाद घर वालों ने उसे तलाशा, तो उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घर वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी उसकी तलाश में लगी हुई थी। दूसरे दिन 6 अप्रैल की सुबह लोगों ने सकरी थाना क्षेत्र के भरनी में युवती की लाश फांसी पर लटकी हुई देखी।

 


अज्ञात युवती के शव के बारे में पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि वो गुमशुदा छात्रा नेहा टंडन है। उसके परिजनों को बुलवाकर शव की शिनाख्त करवाई गई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। आगे की जांच जारी है।






अन्य सम्बंधित खबरें