news-details

शादी ना होने से नाराज कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत घाट

जशपुर। जशपुरनगर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां की ली जान कारण शादी ना होने से नाराज था। पुत्र ने डंडे से पीट-पीटकर मां की हत्या कर फरार हो गया।

मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सराइपानी मुंडाटोली की है। मिली जानकारी के अनुसार इस बस्ती में एक बुजुर्ग महिला का शव उसके घर में होने की सुचना बगीचा पुलिस को मिली थी।

पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कि वृद्धा का शव, एक कमरे के अंदर पड़ा हुआ है। उसके शरीर में जगह—जगह गहरे चोट के निशान है।

पड़ोसियों ने मृतिका की पहचान लालमुनि बाई के रूप में की प्रार्थी मारवाड़ी राम ने पुलिस को बताया कि 6 अप्रैल की रात लगभग 11 बजे को मृतिका लालमुनि की जोर-जोर से चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी।



जब उसने पड़ोसी शंकर राम के साथ लालमुनि के घर में जा कर देखा तो उसका बेटा आरोपित बने राम, डंडे से अपनी मा लालमुनि बाई की बेदर्दी से पिटाई कर रहा था। पिटाई के दौरान आरोपित बेटा अपनी मां पर उम्र अधिक होने पर भी शादी न कराने का आरोप लगा रहा था।

प्रार्थी के अनुसार जब उसने आरोपित बने राम को वृद्धा लालमुनि बाई की इस बेरहमी से पिटाई करने से रोकने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे और शंकर राम को भी जान से मारने की धमकी देने लगा।

इससे दोनों पड़ोसी अपने घर में आकर सो गए। प्रार्थी मारवाड़ी राम के अनुसार दूसरे दिन सुबह उसने आरोपित बने राम के आंगन में खून के धब्बे देखे तो उसे अनहोनी की आशंका हुई इस पर उसने अंदर जा कर देखा तो लालमुनि बाई का शव घर के अंदर कमरे में पड़ा हुआ था।

आसपास ढेर सारा खून फैला हुआ था। मामले में कार्रवाई करते हुए बगीचा पुलिस ने आरोपित बने राम के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपित बने राम की खोजबीन शुरू कर दी है।






अन्य सम्बंधित खबरें