news-details

युवक के पेट में घुसा कांच , शराब लेकर जा रहे दो दोस्तों की बाइक ट्रक से टकराई

बिलासपुर। पचपेड़ी थाना क्षेत्र में अवैध रूप से शराब लेकर जा रहे युवक और नाबालिग की बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे शराब की बॉटल्स टूटकर युवक के पेट में घुस गई। घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।


बताया जा रहा है कि ग्राम जोंधरा निवासी जय कुमार पटेल पिता पिंटू पटेल (24) अपने 16 वर्षीय नाबालिग दोस्त के साथ बाइक में अवैध शराब लेकर बेचने जा रहा था। दोनों रात करीब 8 बजे ग्राम चिल्हाटी के गायत्री मंदिर के पास पहुंचे थे। तभी सामने से आ रही ट्रैक्टर से उनकी बाइक से टकरा गई। इस हादसे में जय कुमार व नाबालिग गिर गए, जिसके बाद पेटी में रखी शराब की शीशियां टूट गई और कांच युवक के पेट में घुस गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके पीछे बैठे नाबालिग को भी चोंटे आई है।

उन्हें बुरी तरह से घायल देखकर राहगीरों ने डायल 112 व 108 को फोन से सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्हें मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। यहां से जय की गंभीर हालत को देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया गया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है। उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें