news-details

पुलिस ने काटा 8800 रुपये का चालान...चलती स्कूटी पर रोमांस करना कपल को पड़ा भारी

बिलासपुर। सड़क पर स्कूटी में रोमांस करना एक कपल को महंगा पड़ गया। चलती स्कूटी में एक दूसरे को गले लगाए घूम रहे कपल का वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पकड़कर फटकार लगाते हुए 8 हजार 800 रुपए का चालान भी काटा है। इस दौरान युवक कान पकड़कर माफी मांगता रहा।

बुधवार की रात करीब 2 बजे स्कूटी क्रमांक CG 28 K 4059 में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पीछे इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर शिव टॉकीज के सामने से टिकरापारा यादव मोहल्ले में घूम रहा था। किसी ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

 


सोशल मीडिया के माध्यम से गुरुवार को वीडियो ट्रैफिक DSP संजय कुमार साहू मिला। जिसमें युवक और युवती स्कूटी में बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए युवक को ट्रेस किया। पहले गाड़ी मालिक की जानकारी जुटाकर उसे थाने बुलाया गया। तब पता चला कि गाड़ी को उसका दोस्त चला रहा था। स्कूटी मालिक से पूछताछ करने के बाद उसके दोस्त को बुलाया गया। पूछताछ में पता चला, हर्ष तिवारी पिता राजेश तिवारी (19) कवर्धा का रहने वाला है और टिकरापारा में किराये के मकान में रहता है। वह कॉलेज स्टूडेंट है। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की है।






अन्य सम्बंधित खबरें