news-details

शराब नहीं लेकर आया युवक तो महिला ने दी गाली, गुस्साए आरोपी ने कर दी हत्या

बिलासपुर। कोटा थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को घर के आंगन में मिली महिला की लाश मामले में पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला ने युवक को पैसे देकर शराब मंगाया था। लेकिन, वह पैसे लेने के बाद भी शराब नहीं लाया। इससे नाराज महिला ने युवक के साथ गाली-गलौज कर उसकी बेइज्जती की थी, जिसका बदला लेने के लिए सनकी युवक ने महिला के सिर को ईंट से हमला कर कुचल दिया।

ग्राम मानपुर में रहने वाली रूपा जगत (60) रोजी मजदूरी करती थी। उसकी खून से लथपथ लाश बीते सोमवार को उसके घर के आंगन में पड़ी थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई। जांच में मदद के लिए सर्च डॉग और फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। पता चला कि गांव के ही भागबली यादव पिता शिवचरण यादव (21) ने अपने एक दोस्त से सर्च डॉग के बारे में पूछा था। उसने यह भी पूछा कि डॉग उसके घर तो नहीं गया था। इतनी जानकारी मिलते ही पुलिस ने भागबली की तलाश शुरू कर दी। मगर वह गांव से गायब था। गुरुवार को पुलिस ने उसे जंगल से दबोच लिया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही उसने अपराध स्वीकार करते हुए बुजुर्ग महिला की हत्या का राज खोल दिया।


पुलिस की पूछताछ में आरोपी भागबली ने बताया कि महिला शराब पीने का आदी थी। कुछ दिन पहले उसने अपने पीने के लिए शराब मंगाया था और उसे पैसे भी दी थी। लेकिन, वह पैसे लेकर शराब नहीं दिया, जिसके बाद उसके परिवार में चौथिया कार्यक्रम के दौरान महिला मिली तो युवक के साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी बेइज्जती की थी। इसका बदला लेने के लिए बीते रविवार की रात युवक शराब के नशे में दीवार कूद कर महिला के घर में घुस गया और ईंट से हमला कर उसके सिर को कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून लगे उसके कपड़ों को बरामद कर लिया है।






अन्य सम्बंधित खबरें