news-details

जिले में चोर सक्रिय अब मंदिरो को बना रहे निसाना; चांदी के मुकुट, छत्र और दान पेटी की रकम उड़ा ले गए चोर

चोरों के हौसले बुलंद, हनुमान मंदिर में चोरी, चांदी के मुकुट, छत्र और दान पेटी की रकम उड़ा ले गए चोर,

जिले के पेंड्रा थाना इलाके के केड़िया बाड़ा स्थित हनुमान मंदिर में बुधावर की सुबह अज्ञात चोर ने चोरी की। चोर मंदिर परिसर में लगे चांदी के छत्र, मुकुट और दान पेटी में रखे पैसे चुराकर फरार हो गए। घटना को लेकर अविचल अग्रवाल ने पेंड्रा पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है।

मंदिर कमेटी के सदस्य अविचल अग्रवाल ने जानकारी दी कि सुबह जब मंदिर खोलने का समय हुआ तो अंदर सब बिखरा हुआ था। चोरों को अंदर रखे चांदी के छत्र, मुकुट व दान पेटी में रखे पैसों की पूरी जानकारी थी। चोर बुधवार की सुबह 4 बजकर 13 मिटन पर अपनी बाईक से हनुमान मन्दिर पहुंचा है और सुबह 4 बजकर 21 मिनट में मन्दिर से चोरी करके भाग जाता है। इस चोरी की पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। केड़िया बाड़ा में स्थित हनुमान मंदिर हजारों लोगों की आस्था का केंद्र है। मंदिर में मंगलवार व शनिवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु लोग दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं।

वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है।




अन्य सम्बंधित खबरें