news-details

CG : बेटी को मार रहा था पिता, नाराज पत्नी ने टांगी मारकर उतारा मौत के घाट

जशपुर। पिता की पिटाई से बेटे को बचाने के लिए मां ने अपने ही पति की टांगी से वारकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना तुमला थाना क्षेत्र के पताईबहार गांव की है।

जानकारी के अनुसार मृतक दिल बंधन राम पिता करमू साय (40 वर्ष) ने बुधवार को बेटी को मोबाइल में रिंग टोन सेट करने को कहा। ऐसा करने के दौरान मोबाइल का बैटरी डाउन हो जाने से स्वीच आफ हो गया। इस बात से गुस्साए पिता ने ट्रेक्टर के हाइड्रोलिक पाइप से बेटी की पिटाई शुरू कर दी। बेटी की बुरी तरह से पिटाई करता देख देवकी बाई (36 वर्ष) ने पति के हाथ से लोहे के पाइप को छिन कर फेंक दिया। पत्नी के इस हरकत से दिल बंधन राम और आक्रोशित हो गया और टांगी उठाकर पत्नी पर वार कर दिया। टांगी के उल्टे ओर से किये गए वार से आरोपित महिला को हल्की चोट आई।

जिसके बाद पत्नी ने पति पर टांगी से वारकर दिया। हमले में दिलबंधन के कान और सिर में गंभीर चोट आई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची तुमला पुलिस की टीम ने मृतक के शव और हत्या के लिये प्रयुक्त टांगी को जब्त करते हुए आरोपित पत्नी देवकी बाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें