news-details

CG CRIME : शराब के लिए पैसे नहीं देने पर लिव इन पार्टनर ने की युवती की हत्या, बस स्टैंड में फेंकी लाश

जशपुर। जिले में लिव इन पार्टनर ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। आरोपी ने शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर युवती की हत्या की। युवती की अर्धनग्न लाश बस स्टैंड पर एक होटल के पास मिली है। मामला सन्ना क्षेत्र का है।

ग्राम चंपा का रहने वाला मुकेश उर्फ बौना पैकरा (22 वर्ष) और सन्ना के कुम्हारटोली की रहने वाली संगीता कुम्हार (20 वर्ष) के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों सन्ना इलाके में एक साथ लिव इन में रहने लगे थे। दोनों का 2 साल का एक बच्चा भी था। मुकेश को शराब पीने की लत थी। जिसकी वजह से आए दिन उसका संगीता के साथ विवाद होता रहता था। वो हमेशा शराब पीने के लिए अपनी प्रेमिका से पैसों की डिमांड करता रहता था और नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करता था।


9 अगस्त को शराब के नशे में धुत होकर युवक आया और संगीता से शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने लगा। युवती ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। जि पर युवती रात को थाने गई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करवाकर उसे वापस घर भेज दिया। यहां फिर से उसका मुकेश के साथ झगड़ा हुआ, जिस पर उसने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर प्रेमिका की हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने युवती के शव को भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड में एक होटल के पास फेंक दिया। 10 अगस्त को बस स्टैंड परिसर में युवती के शव को देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें