news-details

ससुराल में महिला के साथ शख्स ने पी शराब, फिर दोनों की मौत; दंपती हिरासत में

जांजगीर-चांपा। जिले के ग्राम अमोदा में देशी शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम हनुमंता का रहने वाला किरण प्रधान (33) रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ ससुराल ग्राम अमोदा आया हुआ था। 31 अगस्त की रात किरण पड़ोसी महिला ललिता सूर्यवंशी के घर गया। यहां दोनों ने शराब पीने का तय किया। इस पर महिला ललिता ने अपने भतीजे को गांव से ही शराब लाने के लिए भेजा। भतीजा गांव में ही रोहित और रुक्मिणी नाम के पति-पत्नी से देशी शराब लेकर आया, जिसका ढक्कन पहले से ही खुला हुआ था।


इसके बाद दोनों महिला-पुरुष ने साथ बैठकर शराब पिया। शराब पीने के बाद दोनों जमीन पर गिर पड़े। परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल जांजगीर लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद नवागढ़ थाना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। शराब बेचने वाले पति-पत्नी रोहित और रुक्मिणी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें