news-details

रिश्ते शर्मसार : पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है वारदात का कारण

गरियाबंद। जिले में एक महिला ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। जिसके बाद आरोपिया ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना देवभोग थाना क्षेत्र के ग्राम दबनाई की है।

यहां बीती रात 60 साल के गंगेश्वर सोनवानी को उसके ही सगे बेटे गिरीश सोनवानी और पत्नी लक्ष्मीबाई ने डंडे और पत्थर से पीट-पीटा। जिसके बाद पति लहूलुहान हालात में गांव के शिव मंदिर के पुलिया के नीचे पड़ा दिखा। ग्राम कोटवार ने देर रात पुलिस को सूचना दिया। देवभोग अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


जानकारी के अनुसार आरोपी पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। पति उसके चरित्र पर शंका कर आए दिन विवाद करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट भी हो चुकी थी। मामला कोर्ट में चल रहा है। पति के झगड़े व पिटाई से परेशान पत्नी गांव छोड़कर 5 माह पहले अपनी बहन के यहां ओडिशा चली आई थी। हाल ही में नवाखाई में पूरा परिवार एक साथ था। दंपती के अलावा उसका बेटा गिरीश और बेटी भी साथ थे।

शुक्रवार शाम 8 बजे मृतक ने पत्नी के साथ झगड़ा शुरू किया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पति ने फिर पत्‍नी की पिटाई कर दी। लेकिन इस बार मां और बेटे ने मिलकर पति की लाठी से जमकर पिटाई कर दिया। ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक के पत्नी लक्ष्मी बाई और बेटे गिरीश सोनवानी को हिरासत में ले लिया गया है।






अन्य सम्बंधित खबरें