news-details

नाबालिग से हैवानियत: लड़की को बंधक बनाकर 2 दिनों तक रेप किया…वारदात में मां ने दिया बेटे का साथ...जानिए फिर क्या हुआ

 गौरेला- पेंड्रा-मरवाही जिला में एक नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 16 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर युवक ने पहले तो उसके साथ दो दिनों तक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद लड़की को आरोपी लड़के और उसकी मां ने बुरी तरह से बेहोश होने तक पीटा गया। इसके बाद लड़की को मरा समझकर मां-बेटे ने उसे गांव से दूर एक तालाब में फेंक कर लौट गये। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को जहां गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसकी मां फरार बतायी जा रही है।


जानकारी के मुताबिक पूरा मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की अपने पुराने घर से निकल कर दूसरे घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते मे उसे गांव में ही रहने वाले छोटू उर्फ प्रताप सिंह ओट्टी नामक युवक मिल गया। उसने नाबालिग को घर तक छोड़ने की बात कहकर अपने साथ बाइक में बैठाकर ले गया। लड़की के बाइक में बैठते ही आरोपी युवक उसे जंगल की ओर ले गया। रास्ते मे पीड़िता ने विरोध भी किया बावजूद इसके आरोपी ने जंगल मे नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मानें तो इस वारदात के बाद आरोपी ने उसे धमकी देते हुए जबरन अपने घर ले गया, जहां पर दो दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक और उसकी माँ ने मिलकर पीड़िता की जमकर पिटाई की। जिससे उसके बेहोश होने पर उसे मरा समझकर गांव के पास के ही एक तालाब में फेंक आएं। यहाँ नाबालिग को ग्रामीणों ने बेहोशी के हालत में देखने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी गयी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ पीड़िता का इलाज जारी है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले में प्रताप सिंह ओट्टी को अरेस्ट कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी युवक की माँ को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है, जो कि वारदात के बाद से ही फरार है। पुलिस आरोपी महिला की सरगर्मी से तलाश कर रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें