news-details

महासमुन्द : दो भाइयों के साथ मारपीट, एक को मारा चाक़ू, छुड़ाने आई बहन को भी पीटा

महासमुन्द के कुर्मीपारा में कुछ लोग दो युवकों के साथ मारपीट कर रहे थे. जिसे देखकर उनकी बहन बीच बचाव करने गई तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और एक युवक के पेट में चाक़ू मारकर आरोपी भाग गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वार्ड नं. 18 कुर्मी पारा महासमुन्द निवासी दामिन धीवर ने पुलिस को बताया की 25 मार्च को दोपहर करीब 2 घर के बाहर लड़ाई झगड़ा होने की आवाज आई तो दामिन घर से बाहर निकलकर देखी तो उसके भाई गोपी धीवर एवं दिनेश धीवर को महासमुंद के राजू यादव, सद्दाम और उसके दोस्त लोग पुरानी लड़ाई झगड़े की बात को लेकर हाथ मुक्का से मारपीट कर रहे थे. तब दामिन अपने भाई को बचाने के लिए गई और अपने भाई गोपी ढीवर को छुड़ाने लगी. तब राजू यादव दामिन को अश्लील गालियां देकर अपने हाथ में रखे ईट से मारने लगा.

गोपी ढीवर अपने गाड़ी के पास जाने लगा तो राजू यादव ने उसके पेट में चाकू मारा और अपनी स्कूटी में बैठकर आरोपी भाग गये. गोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल महासमुंद ले जाया गया, जहाँ से रिफर करने पर उसे एम्स हॉस्पिटल रायपुर में भर्ती कराया गया.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी राजू यादव, सद्दाम व उनके एक अन्य साथी के खिलाफ 294-IPC, 307-IPC, 506-IPC के तहत मामला दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें