news-details

रूपकुमारी पहुंची महासमुंद विधानसभा के सिरपुर मंडल, जनसंपर्क कर लोगों से मांगा जीत के लिए आशीर्वाद

महासमुंद लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी का आज सिरपुर मंडल में जनसंपर्क संपन्न हुआ। जिसमें वह ग्राम पासिद, अमलोर, मरौद, सुकूलबाय, सिरपुर, आचानकपुर, छापोराडीह एवं जलकी पहुंची जहां पहुंचकर उन्होंने जनसंपर्क कर लोगों से अपने जीत के लिए आशीर्वाद मांगा ।

जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार एवं भारत सरकार की आवास योजना, महतारी वंदन योजना, किसान सम्मान योजना किसानों को बोनस तथा समर्थन मूल्य धान खरीदी से लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बड़ा है।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय को भाजपा ने छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाया है वे छत्तीसगढ़ के लोगों के हित में दिन-रात काम कर रहे हैं वहीं केंद्र की भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता का कल्याण कर रही है इस बार पुनः भाजपा का सांसद चुनकर लोकसभा में भेजना है तथा भारतीय जनता पार्टी को 400 से अधिक सीटों से जिताना है तथा एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। राज्य और केंद्र में डबल इंजन की सरकार मिलकर कोरबा लोकसभा लोकसभा सहित छत्तीसगढ़ को विकास में आगे ले जाएगी। डबल इंजन की सरकार से जनता का भला होगा ।

जनसंपर्क के दौरान उनके साथ विशेष रूप से विमल चोपड़ा,योगेश्वर राजू सिंह,प्रदीप चन्द्राकर,मोती साहू,पप्पू पटेल,प्रशांत श्रीवास्तव,विकास चंद्राकर,बृजेश्वरी चंद्राकर,और राजू राजू साहू,मुन्ना साहू, संदीप दीवान उपस्थित रहे




अन्य सम्बंधित खबरें