news-details

बसना : मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक विकसित भारत का निर्माण करना है – मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

ख्यमंत्री ने विशाल जनसभा को किया संबोधित, कार्यक्रम में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली


बसना नगर के सिटी ग्राउंड दशहरा मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय शामिल हुए।

हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल एवं लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती रुपकुमारी चौधरी ने सभी को भाजपा गमछा पहनाकर स्वागत किया।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का दायित्व सम्हालने के बाद पहली बार बसना में आप लोगों के बीच पहुंचा हूं,आप लोगों मेरा गजमाला पहनाकर भव्य स्वागत सम्मान किया इसके लिए आप सभी का आभार प्रकट करता हूं। मै आप लोगों का इस जनसभा में स्वागत अभिनन्दन करता हूं।अभी आपने आपके लोकप्रिय विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल, सांसद चुन्नीलाल साहू,हमारे सभी भाजपा नेताओं को सुना। लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती रुपकुमारी चौधरी ने भी आप लोगों से आशीर्वाद लिया। मैं यहां मुख्यमंत्री होने के नाते ये बताने आया हूं कि ये कोई छोटा मोटा चुनाव नहीं है यह बहूत महत्वपूर्ण चुनाव है,इस चुनाव में हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है,हम सभी भारतवासियों के लिए सौभाग्य की बात है कि एक गरीब का बेटा और एक सौ चालीस करोड़ देशवासियों को अपना परिवार मानते हैं। और गांव गरीब किसान मजदूर हर वर्ग के रात और दिन चिंता करते हैं।सबका विकास सबका विकास और सबका विश्वास को मूलमंत्र मानते हुए 24 में 18 घण्टा देश के लिए काम करते हैं ऐसे हमारे ऊर्जावान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। 

हमारे भारत देश को मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक विकसित भारत के रुप में खडा करना है। हमारे भारत को आने वाले अगले पांच सालों में विश्व के तीसरा सबसे बड़ा आर्थिक ताकत बनाना है, इसलिए यह चुनाव है, इसलिए मैं आप लोगों से आग्रह करने आया हूं कि हमारे क्षेत्रिय लोकप्रिय प्रत्याशी, आपके क्षेत्र की बहु बेटी श्रीमती रुपकुमारी चौधरी को प्रचंड मतों से जीत दिलाना है। श्रीमती रुपकुमारी चौधरी पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव और भाजपा जिलाध्यक्ष के रूप में काम कर चुकी हैं, आज वो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। आने वाला 26 अप्रैल को आप अपने बहुमूल्य वोट कमल फूल छाप में वोट करें इसके लिए आप सभी से आग्रह करने बसना नगर आपके घर तक आया हूं। कांग्रेस पार्टी लबरा पार्टी जो बड़े बड़े वादे करके शासन में आया था, छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को लुभाने 36 वादा कर शासन में आया और एक भी वादा पूरा नहीं किया। पांच साल तक पूरा छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया, छत्तीसगढ़ को लुटने का काम किया और पांच साल में हमारे छत्तीसगढ को अपराधगढ बना दिया। भ्रष्टाचार का गढ बना दिया हर एक काम में भ्रष्टाचार किया। 

कोयला, शराब, रेत, डीएमएफ के राशि मे भ्रष्टाचार और तो और नरुवा गरूवा घुरुवा बारी में भी भ्रष्टाचार। आज कांग्रेस पार्टी के बड़े बड़े भ्रष्ट नेता लोग जेल में हैं, उन नेताओं का सहयोग करने वाले अधिकारी जेल में हैं, छः छः महीने साल साल बाद भी उन लोगों का बेल नहीं हो पा रहा है। और लगातार भ्रष्ट नेता लोगों को जेल भेजने का सिलसिला जारी है। हम सभी इस बार भी कांग्रेस को सबक सिखाना है जैसे विधानसभा चुनाव में जमीन में पटककर सरकार से बाहर निकाले हैं और भाजपा को 54 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत का सरकार बनाने में सफल योगदान दिये हो और कांग्रेस प्रत्याशी को जबरजस्त हरा कर अपने स्थानीय लोकप्रिय प्रत्याशी डॉ. सम्पत अग्रवाल को 36 हजार वोट से जितायें हो जीत की इस आंकड़े को दुगुना कर लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती रुपकुमारी चौधरी को प्रचंड मतों से विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। आप सभी अपने देश हित में योगदान देते हुए घर घर जाकर सभी क्षेत्रवासियों से जनसंपर्क कर भाजपा को जीत दिलाने हैं। केंद्र के भाजपा सरकार के 10 वर्षों एवं छत्तीसगढ़ भाजपा सरकार के तीन महीने और रमन सरकार में हर एक घर को किसी न किसी रूप में जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है। यहां तक कि जो लोग अपने आप को कट्टर कांग्रेसी नेता मानते हैं उनको भी भाजपा सरकार का पूर्ण लाभ मिला है। अब सभी कांग्रेसी लोगों के समझ में आ जाना चाहिए कि कांग्रेस अब कोई राष्ट्रहित जनहित कार्य करने का मन नहीं करता है, कांग्रेस अब भारत देश एवं हमारे छत्तीसगढ को आगे बढ़ाने के बारे में नहीं बल्कि जनता का पैसा अपने झोली में डालता है। जो व्यक्ति भारत का हित चाहता है छत्तीसगढ़ एवं छत्तीसगढ़वासियों का हित चाहता है वो बड़े बड़े नेता लोग आज कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल भी भाजपा में शामिल हुई है। आज कांग्रेस की दुर्गति हो गई है हमें छत्तीसगढ़ के सभी 11 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने देशसेवा में योगदान देना है। आप लोगों ने मोदी जी की गारंटी पर विश्वास करके छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाए हो आपके इस छत्तीसगढ़ के भाजपा सरकार ने 4 महिने में मोदी जी की गारंटी के बहुत वादों को पूरा किया है। आप सभी भलीभांति जानते हैं कि कांग्रेस सरकार में 18 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित रखा गया। 

जिसका घर अधुरा था उसे भी पूरा करवा पाने में कांग्रेस सरकार नाकाम रही। हमारे छत्तीसगढ की भोली-भाली जनता का ये सब बद्दुआ कांग्रेस पार्टी को लग गई और कांग्रेस सरकार से बाहर चला गया। हमारी भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में पूर्ण बहुमत हासिल कर सरकार बनाते हुए 13 दिसंबर को शपथ लेकर 14 दिसंबर को केबिनेट मीटिंग बुलाकर 18 लाख प्रधानमंत्री आवास योजना कि स्वीकृति दे दी है। अभी इस चुनाव के बाद सभी का प्रधानमंत्री आवास बनने की शुरुआत हो जाएगी। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाने के बाद 12 लाख किसानों को 3716 करोड़ रुपए दो साल के धान का बोनस मिला,3100 रुपए में 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी की गई और 24 लाख 72 हजार से अधिक किसानों ने 145 लाख मिट्रिक टन से अधिक धान बिक्री की और 13320 करोड़ रुपए अंतर की राशि दिया गया। 

कांग्रेस सरकार किसानों को तरसा तरसा कर धान का भुगतान करता था। कांग्रेस ने यहां तक कि कोरोना के समय हमारे किसानों से दुर्व्यवहार किया। हर माह पहली सप्ताह को हमारी माता बहनों को महतारी वंदन योजना का किस्त 1000 रुपए आपके खातों में जमा करा दिया जाएगा। और जब तक हमारी सरकार रहेगी तब तक 1000 प्रति माह के पहली सप्ताह को आप लोगों के खातों में जमा होता रहेगा। दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के भ्रामक दुष्प्रचार में आप लोगों को आना नहीं है। आप लोगों से पुनः आग्रह करता हूं 26 अप्रैल को भाजपा के कमल फूल छाप में बटन दबाकर श्रीमती रुपकुमारी चौधरी को अपना सांसद और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए।
        
इस दौरान जिला अध्यक्ष संजय शर्मा, विधानसभा प्रभारी अमरजीत सिंह छाबड़ा, विधानसभा संयोजक डॉ.एनके अग्रवाल,उपाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, जितेन्द्र त्रिपाठी, प्रभारी अजय सिंह,मण्डल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल माधव साव, हरप्रसाद पटेल, कृष्ण कुमार साहू, नरेश सिंघल,नगर पंचायत अध्यक्ष गजेन्द्र साहू उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल,अमित अग्रवाल, किशन अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उषा पटेल, जिला पंचायत सदस्य त्रिलोचन नायक,जनपद पंचायत बसना अध्यक्ष रुक्मणी पटेल, वृन्दावती पाण्डे, विधायक प्रतिनिधि अभिमन्यु जायसवाल, विक्की सलुजा, विधायक कार्यालय प्रभारी प्रकाश सिन्हा, पार्षद शीत गुप्ता भाजपा कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या क्षेत्रवासी उपस्थित थे




अन्य सम्बंधित खबरें