news-details

धमतरी के मंच से पीएम मोदी ने कही यह बात

लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को है। जिससे पहले राष्ट्रीय नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचे हुए हैं। वे आज धमतरी जिले में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी रुपकुमारी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपना संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय से की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है, उसने विकास को पटरी से उतारने का ही काम किया है। कांग्रेस और विकास साथ-साथ चल ही नहीं सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस जहां-जहां सरकार में रही, हिंसा और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया।…अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती रही। लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है। दो दिन पहले झारखंड में इंडी अलायंस की रैली थी, वहां सरेआम सिर फोड़े गए, कपड़े फाड़े गए। ये इनकी हालत है… दिल्ली में जहां कांग्रेस का शाही परिवार रहता है। वहां शाही परिवार का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा और आपको कहते हैं वोट दो क्योंकि शाही परिवार जहां रहता है, वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है।”




अन्य सम्बंधित खबरें