news-details

पिथौरा : मुझे पैसा नही देते हो कहकर पिता से की मारपीट

पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बिंधनखोल में एक पुत्र ने तुम लोग मुझे पैसा नही देते हो कहकर अपने पिता से मारपीट की कर दी. जिसके बाद न्याय की तलाश में पीड़ित पिता को पुलिस के समक्ष जाकर अपने पुत्र के विरुद्ध अपराध दर्ज करवाना पड़ा.

बाबुलाल नंद ने पुलिस को बताया कि 1 मई को सुबह करीबन 08:30 बजे वह अपने घर के बाहर बैठा था, उसी समय उसका बड़ा बेटा ओमप्रकाश नंद घर पर अपनी माँ नोराबाई से पैसा मांग कर विवाद कर रहा था.

बाबूलाल ने बताया कि उसका लड़का ओमप्रकाश पैसा नही देने से गाली गलौज करते हुये घर से बाहर निकला और बाबूलाल को देख कर मां बहन की अश्लील गाली गलौज करते हुये तुम लोग मुझे पैसा नही देते हो कहकर आज तुम लोगों को जान से मार दूंगा कहते हुये घर के सामने गली में अपने पिता बाबूलाल के साथ हाथ मुक्का एवं घर की जलाऊ लकड़ी से मारपीट करने लगा.

मारपीट करता देख बाबूलाल की पत्नी नोरा बाई बीच बचाव करने आयी और आवाज देकर अपने भतीजे सुमन नंद को बुलायी जो घटना को देखा सुना एवं बीच बचाव किया. बाबूलाल ने बताया कि ओमप्रकाश नंद के द्वारा मारपीट करने से उसके बांये हाथ के पंजा, पीठ एवं बांया आंख के उपर माथा में चोट आया है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश नंद के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें