news-details

महासमुंद : कपड़े सुखाने के विवाद को लेकर घर जा रहे व्यक्ति की रास्ते में पिटाई.

महासमुंद थाना अंतर्गत सतबहिनियां मंदिर के पास, भोई पारा में पुराने कपड़े सुखाने के विवाद को लेकर भोजनालय से घर जा रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट किया गया, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

होरी लाल श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि 6 मई 2024 को रात्रि में मरवाड़ी भोजनालय से काम कर वह अपनी बहु अभिलाषा श्रीवास्तव, बेटी श्रीमती लक्ष्मी श्रीवास्तव के साथ वापस अपने घर की ओर जा रहा था. रात्रि करीबन 09.00 बजे के आसपास सतबहिनियां मंदिर के पास भोई पारा में दुक्कू निषाद, मेहूल निषाद, मयंक निषाद, रूपेश निषाद द्वारा पुराने कपड़े सुखाने के विवाद पर सभी लोग एक राय होकर उसे मां बहन की गंदी-गंदी गालिया देकर जान से मारने की धमकी देते हुए यहां पर क्यो खड़े हो बोलते हुए उसके साथ हाथ मुक्का से मारपीट कर जमीन पर पटक दिए और दुक्कू निषाद हाथ में रखे डण्डा से होरीलाल को हाथ, पैर व सिर में डण्डा से मारकर चोट पहुंचाया.

मारपीट को प्रार्थी की बहु अभिलाषा श्रीवास्तव, बेटी लक्ष्मी श्रीवास्तव के द्वारा बीच बचाव किये गया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुक्कू निषाद, मेहुल निषाद, मयंक निषाद और रूपेश निषाद के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें