news-details

महासमुंद : मोबाईल पर व्हाट्सएप्प में सट्टा खिला रही थी महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

महासमुंद पुलिस ने 9 मई को मुखबीर की सूचना पर एक महिला को मोबाईल के माध्यम से वाट्सअप पर आनर्लान सट्टा खेलते पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि महिला संतोषी मंदिर के पास नयापारा महासमुंद में मोबाईल के माध्यम से आनर्लान सट्टा खिला रही तभी. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मुखबीर के बातये स्थान पर पहुँचकर रेड कार्यवाही किया.

जहाँ आरोपिया हीरा ध्रुव अपने मोबाईल में वाट्सअप के माध्यम से आनलाईन अंको मे रूपये पैसे का दांव लगाकर सट्टा खेल रही थी व अन्य लोगो को खेलाने मे सहयोग कर रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला का नाम हीरा ध्रुव बताया है.

पुलिस ने बताया कि विधितव तलाशी लेने पर आरोपीया के कब्जे से 1 नग वन प्लस nordce 5G कम्पनी का स्क्रीनटच मोबाईल किमती करीबन 10,000 रूपये मोबाईल स्क्रीन शार्ट 24 नग जिसमे रूपये पैसो का दाव लगा हुआ सट्टा पट्टी नगदी रकम 710 रूपये , जुमला किमती 10710 रूपये को बरामद किया गया.

महिला ने पूछताछ में पुलिस को अपने मोबाईल वाट्सअप से अन्य मोबाईल नम्बर में आनलाईन अंको से स्वयं का पैसा का दाव लगाकर सट्टा खिलाना व खेलना स्वीकार किया. पुलिस ने अरोपीया का कृत्य अपराध धारा 7 छ0ग0 जुआ प्रतिषेध अधि0 2022 के तहत घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध किया.




अन्य सम्बंधित खबरें