news-details

फेसबुकिया प्यार की निकली हवा, दुल्हन बनी युवती करती रही इंतजार, दूल्हा आया न बारात

भोपाल। मध्य प्रदेश के दतिया में दुल्हन बनी बैठी एक लड़की इंतजार करती रही कि उसका प्रेमी बारात लेकर आएगा, लेकिन वह दगाबाज निकला। न तो दूल्हा बनकर उसका प्रेमी आया और न ही बारात आई। बारातियों के स्वागत का रास्ता देख रहे लड़की के घरवालों को शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार की शाम युवक पर दुष्कर्म सहित धारा 376 और 366 में मामला दर्ज कर लिया है।

मामला मध्य प्रदेश के दतिया भांडेर थाना इलाके का है। यहां भांडेर मैरिज गार्डन से लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीडि़ता की शादी 21 मई को बिजनपुरा निवासी युवक के साथ होनी थी। युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा। वधु पक्ष ने बारात का इंतजार रात करीब 12 बजे तक किया। जब बरात नहीं आई तो दूल्हे को फोन किया। उसका फोन स्विच ऑफ आया। इसके बाद वधु पक्ष को समझ आया कि बारात नहीं आ रही है। सुबह वधु पक्ष ने थाने पहुंचकर इस संबंध में मामला दर्ज कराया।



पीड़िता के मुताबिक उसकी मुलाकात फेसबुक पर आदित्य नाम के युवक से करीब 5 साल पहले हुई थी। बातचीत के दौरान युवक ने अपना पता राजीव गांधी नगर, जयपुर बताया था। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती बढ़ती गई जो आखिरकार प्यार में बदल गई। इस दौरान दोनों की मुलाकातें भी होने लगीं। इसी बीच लड़की को पता चला कि युवक का पूरा नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे है और वह पास के ही गांव बिजनपुरा का रहने वाला है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने कई बार उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता इसके लिए मना करती तो वह शादी करने की बात कह उसे राजी कर लेता था। युवक कुछ दिन पहले ही उसके घर आया था और उसने लड़की के परिजनों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लड़की के परिजन शादी के लिए तैयार हो गए। 21 मई को शादी की डेट हुई, लेकिन युवक बरात लेकर नहीं पहुंचा।






अन्य सम्बंधित खबरें