news-details

पिथौरा : पुत्र के एडमिशन को लेकर पिता ने प्राचार्य से अश्लील गाली गलौच कर दी जान से मारने की धमकी.

पिथौरा थाना अंतर्गत मेमरा के शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल में अपने पुत्र के एडमिशन को लेकर एक पिता ने प्रभारी प्राचार्य से अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी तथा टेबल में रखे सामान को बिखेर दिया.

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य निर्मल कुमार डहरिया ने पुलिस को बताया कि सत्र 2024-25 के प्रारंभ दिन 26 जून 2024 को स्कूल लग जाने पश्चात वह अपने प्रभारी कक्ष में छात्रो के प्रवेश के संबंध में टीसी संकलन कर रहा था एवं नये छात्रो का एडमिशन संबंधी कार्य देख रहा था. जहाँ गांव का कुश दास जो वर्ष 2023 में कक्षा 09 वी में फेल हो चुका था वह पुन: प्रवेश हेतु आया था. जिसे प्राचार्य ने पूरे साल भर नही आये आप अपने परिजन को लेकर आईये तब मैं प्रवेश दूंगा कहा तो कुश वापस चला गया.

इसके कुछ समय बाद करीबन 10:40 बजे अरूण दास एवं उसका पुत्र उमेश दास दोनों साथ स्कूल में आये और अरूण दास ने प्राचार्य से तुम मेरे बेटे कुश का एडमिशन क्यों नही दे रहे हो कहकर दोनों पिता पुत्र अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर टेबल में रखे सामान को बिखेर दिया.

प्रभारी प्राचार्य की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें