news-details

महासमुंद : विद्यार्थी लक्ष्य निर्धारित कर उत्तरोत्तर प्रगति के नए सोपान स्थापित करें - योगेश्वर राजू सिन्हा

महासमुंद। स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट हिंदी शासकीय आदर्श विद्यालय में गुरुवार को शाला प्रवेशोत्सव आयोजित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महासमुंद विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन करके किया। इसके बाद उन्होंने विद्यार्थियों को पुस्तक प्रदान कर, तिलक लगाकर और मुंह मीठा कर स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा जीवन की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि लक्ष्य निर्धारित कर उत्तरोत्तर प्रगति के नए सोपान स्थापित करें। देश के भविष्य के लिए यह जरूरी है कि युवाओं में शिक्षा का प्रसार हो। इसके लिए उनकी शिक्षा की नीव मजबूत होनी जरूरी है। इससे हमारे देश का भविष्य मजबूत होगा। 

इस दौरान विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने विद्यालय में मध्याह्न भोजन के लिए शेड निर्माण की घोषणा की। कार्यक्रम में उपस्थित अन्य अतिथियों अनिता रावटे, रमेश साहू, माधवराव टांकसाले, महेंद्र जैन, पवन पटेल, जिला शिक्षा अधिकारी मोहन राव सावंत ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और विद्यार्थियों को मेहनत और लगन से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान संस्था के प्राचार्य, स्कूल स्टाफ व पालकगण उपस्थित रहें।




अन्य सम्बंधित खबरें