news-details

Amarnath yatra: अमरनाथ यात्रा मार्ग के कुलगाम में दो मुठभेड़, दो जवान शहीद,4 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू/श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच 2 स्थानों पर मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए। सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को भी मार गिराया। कुलगाम के फ्रिसल चिनिगम में शाम को हुई मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना एवं अर्द्धसैनिक बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया। इससे पहले कुलगाम के ही मुदरगाम में हुई मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए। कुलगाम के मुदरगाम में शनिवार दोपहर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया।

 



अभियान के दौरान गांव में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की। इस गोलीबारी में सेना के 2 जवान शहीद हो गए। वहीं सुरक्षाबलों द्वारा पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है तथा अंतिम रिपोर्ट आने तक ऑप्रेशन जारी था।

उधर कुलगाम जिले के फ्रिसल चिनिगम में शाम को जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और अर्द्धसैनिक बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। जवानों को सूचना मिली थी कि फ्रिसल में आतंकवादी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर जब तलाशी अभियान चलाया तो आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों के बीच जारी मुठभेड़ में जवानों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी की हुई थी और तलाशी अभियान जारी था।






अन्य सम्बंधित खबरें