news-details

पिथौरा : होटल में खाना खाने गए व्यक्ति से मारपीट, 2 के खिलाफ केस दर्ज

पिथौरा थाना क्षेत्र के पहलवान होटल में खाना खाने गए व्यक्ति से मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करायी गई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

भोजसिंग तान्डी पिता भगतराम तान्डी निवास वार्ड क्र. 07 पिथौरा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसके पास स्वयं कि एक मारूती ईक्को कार क्र. CG04DL 1689 है. जिसको वह किराये में चलाता है और निजी उपयोग करता है. 8 जुलाई को दानिश ग्राम पं टेका निवासी 1000 रूपया किराये में भोजसिंग के मारूती वाहन को लेकर गये थे, जिसका किराया नहीं दिया था.

भोजसिंग किराया की रकम मांगने के लिये उसके घर गया था तो दानिश मेरे घर में क्यों आया है बोलकर अश्लील गाली गलौज करने लगा. 10 जुलाई रात करीब 12 से 1.00 बजे के मध्य पिथौरा के पहलवान होटल में भोजसिंग खाना खा रहा था.

इसी दौरान दानिश एवं ताजिन्दर सिंग टेका एवं टप्पा सेवैया के रहने वाले भोजसिंग के साथ गंदी-गंदी अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे. आरोपियों ने भोजसिंग के गाडी को भी डंडे से मारकर खरोच पहुंचाई है.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दानिश, ताजिन्दर सिंग के खिलाफ 296-BNS, 3(5)-BNS, 351(2)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें