news-details

जबरदस्त छूट के साथ खरीदें दमदार कैमरे वाला वनप्लस नोर्ड सीई 4, ऑफर मिलेगा ऐसे

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G: ऐप्पल के बाद अगर किसी कंपनी का नाम आता है तो वो वनप्लस है। बहुत कम समय में भारतीय मोबाइल बाजार में वनप्लस ने अपना विश्वास कायम कर लिया है। अपने विश्वास के दम पर ही भारतीय मोबाइल बाजार में कंपनी के लिए एक बड़ा मैनुफैक्चिंग केंद्र बन गया है।

यह फोन लुकिंग वाइस एकदम अमेजिंग लुक और डिजाइन में पेश किया गया है और वहीं इसमें मिलने वाले सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन भी काफी स्पेशल और खास है। इस फोन की लोकप्रियता के चलते कंपनी ने भारत में रिकॉर्डतोड़ सेल भी है। भारतीय यूजर की टॉप लिस्ट में वनप्लस का मॉडल नोर्ड सीई 4 लाइट शामिल है।

समय-समय पर वनप्लस अपने अपग्रेडेड फोन पर डिस्काउंट देता रहता है और ऑफर के चलते ग्राहक भी कंपनी की तरफ आकर्षित होते रहते हैं। तो आइए जानते है वनप्लस के नोर्ड सीई 4 पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से…


ऑफर-कीमत

OnePlus नोर्ड सीई CE 4 लाइट 5G के 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। कूपन ऑफर से 1,000 रुपये डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 18,999 रुपये हो जाएगी। ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से 1,000 रुपये डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 17,999 रुपये हो जाएगी। डिस्प्ले में आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है।

कैमरा सेटअप-डिस्पले

इसमें आपको काफी शानदार और जबरदस्त कैमरा फीचर्स मिलने वाले है। OnePlus Nord CE 4 Lite 5G के रियर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देने में काफी समर्थ है। इसके आगे कोई दूसरा सेट नहीं बैठता है।

इस हैंडसेट का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर आधारित है और डिस्प्ले में आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। इसके साथ ही OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5500mAh बैटरी है। इसके अलावा वनप्लस के वनप्लस नॉर्ड CE Lite 5G स्मार्टफोन में आपको कैमरा क्वालिटी भी एकदम धांसू दी जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें