news-details

दरभंगा के बाद सारण में बड़ी वारदात; घर की छत पर सोए परिवार पर हमला, पिता और 2 बेटियों की निर्मम हत्या

छपरा। रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में छत पर सोए हुए पति-पत्नी व उनकी दो बेटियों पर मंगलवार की देर रात को धारदार हथियार से हमला किया गया। इसमें पिता एवं दो बेटियों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि उनकी पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज एकमा अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, धनाडीह गांव निवासी तारकेश्वर सिंह अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ छत पर सोए हुए थे। इसी बीच बदमाश उनके घर की छत पर चढ़ गए और धारदार हथियार से सभी पर हमला कर दिया।

किसी तरह जान बचाकर भागी महिला
इसमें तारकेश्वर सिंह के साथ उनकी 17 वर्षीय बेटी चांदनी एवं 15 वर्षीय बेटी आभा की मौत मौके पर ही हो गई। पत्नी शोभा देवी किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग गई। हालांकि, वह भी गंभीर रूप से घायल हुई। उन्हें इलाज के लिए एकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से छपरा रेफर कर दिया गया।



प्रेम प्रसंग का है मामला?
इस घटना की सूचना मिलते ही रसूलपुर के साथ आसपास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

इस घटना को लेकर गांव के लोग काफी दहशत में है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है और सभी स्थितियों पर नजर रख रही है।इस संबंध में रसूलपुर थानाध्य्क्ष प्रभात कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। वे स्वयं पुलिस बल के साथ-साथ छापेमारी में लगे हुए हैं।

हत्या के मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी
घटना के संबंध में एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों गांव के ही रहने वाले रोहित और अंकित हैं, जिन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। एसपी ने बताया कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल किया जाएगा। पुलिस ने घटना के एक घंटा के अंदर में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।






अन्य सम्बंधित खबरें