news-details

बसना : सड़क हादसे में युवक की मौत, मामला दर्ज

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम बिटांगीपाली के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. घटना लगभग एक वर्ष पहले की है. मर्ग जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, बिटांगीपाली निवासी संगीता नायक की शादी 05 जुलाई 2022 को ग्राम धानापाली के रोशन नायक से हुई थी. शादी के बाद मार्च 2023 से वह अधिक शराब पीने लगा और मारपीट करने लगा. 07 जुलाई 2023 को जब संगीता अपने ससूराल में थी तो रोशन रात को शराब पीकर आया और खाना खाने की बात को लेकर विवाद कर मारपीट किया. 08 जुलाई 2023 को संगीता के पापा आये जिसके बाद आपस में बातचित कर समझौता हुआ था. उसके बाद संगीता अपने पापा के साथ अपने मायके आ गई.
24 जुलाई 2023 की रात करीब 10 बजे रोशन नायक अत्यधिक शराब पीकर संगीता के मायके ग्राम बिटांगीपाली आया और खाना नहीं खाया.

रात करीब 3 बजे रोशन ने संगीता से विवाद झगडा कर सिगरेट पीउंगा कहकर सिगरेट पीते हुए बाहर निकला. संगीता भी उसके साथ बाहर निकली. करीब 02 मिनट संगीता और रोशन बाहर में दरवाजे के पास थे. तब रोशन ने पानी लाने के लिए कहा तो संगीता घर अंदर पानी लेने चली गई. तभी उसे जोर (फट्ट) की आवाज सुनाई दी. संगीता बाहर जाकर देखी तो रोशन रोड पर पड़ा हुआ था. हाथ हिला रहा था और ‘हां, हूं’ कर रहा था. ठीक से बोल नहीं पा रहा था. संगीता पूछी कि क्या हुआ, तो रोशन हाथ से ईशारा देकर बताया कि गाडी ठोकर मार दिया है.

घटना के बाद घायल रोशन को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग जांच और पीएम रिपोर्ट के आधार पर किसी अज्ञात वाहन के एक्सीडेंट करने से तथा चोट लगने से रोशन की मौत होना पाये जाने से अपराध धारा 304 ए भादवि के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें