news-details

युवती से होटल में 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

पटना में ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर सामने आई है। पटना के एक गेस्ट हाउस में लुधियाना की आर्केस्ट्रा डांसर के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना के बाद पीड़ित डांसर ने इसकी लिखित शिकायत बाइपास थाना में की है।

इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक गेस्ट हाउस में छठी कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां आर्केस्ट्रा पार्टी में शामिल एक डांसर से कई युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने डांसर के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लुधियाना की रहने वाली आर्केस्ट्रा डांसर को उनके कुछ सहयोगियों के साथ कुछ युवकों द्वारा एक कार्यक्रम के सिलसिले में बुलाया गया था। बुलाने के बाद सभी युवकों ने आर्केस्ट्रा डांसर को बाइपास स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में ले गए और जबरदस्ती उसके साथ 6 युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।

जब युवती ने इसका विरोध किया और चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो गेस्ट हाउस के मैनेजर ने वहां पहुंचकर युवकों से कमरे को अंदर से बंद कर लेने की बात कही। घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक पीड़िता को वहां छोड़कर मौके से फरार हो गए। किसी तरह युवती बाइपास थाने पहुंची और थाने में छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।




अन्य सम्बंधित खबरें