news-details

तेन्दूकोना : भीखापाली से 6 लीटर देशी प्लेन के साथ आरोपी गिरफ्तार.

तेन्दूकोना पुलिस ने 17 जुलाई 2024 को मुखबिर की सुचना पर ग्राम भीखापाली में एक आरोपी से करीब 6 लीटर देशी प्लेन शराब जप्त किया है.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिला कि तुलसी डबरी कुंभी पेड़ के नीचे ग्राम भीखापाली में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेचने हेतु रखा है. जिसपर पुलिस ने मुखबिर के बताये स्थान पर जाकर दबिश दिया जहां तुलसी डबरी कुंभी पेड़ के नीचे ग्राम भीखापाली में एक व्यक्ति आशिकी पान मसाला गुटखा के काला लाल सफेद थैला चैन वाला रखे मिला. जिसे पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पूछताछ करने पर अपना नाम अर्जुन जगवानी पिता स्व0 मोतीलाल जगवानी उम्र 22 साल साकिन वार्ड नं 06 लालपुर बागबाहरा का निवासी होना बताया.

पुलिस ने बताया कि संदेही की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक आशिकी पान मसाला गुटखा के लाल काला सफेद थैला चैन लगा वाला में रखे 36 पौवा देशी प्लेन शराब प्रत्येक शीशी में 180-180ML शराब भरी हुई सीलबंद कुल मात्रा 6 लीटर 480 एमएल कीमती 3240/- रूपये का मिला जिसे जप्त कर संदेही अर्जुन जगवानी को गिरफ्तार कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(2) आबकारी एक्ट का घटित करना पाये जाने से अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें