news-details

तेन्दूकोना : ढोड़गी नाला के पास पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को अवैध शराब के साथ पकड़ा.

तेन्दूकोना पुलिस ने 21 जुलाई 2024 को मुखबिर की सुचना पर सम्हर से कौहाकुडा मार्ग में ढोड़गी नाला के पास रोड किनारे जामुन पेड़ के नीचे एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिला की सम्हर से कौहाकुडा मार्ग में ढोड़गी नाला के पास रोड किनारे जामुन पेड़ के नीचे एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बिक्री हेतु रखा है, जिसकी सुचना मिलने पर पुलिस ने मुखबिर के बताये स्थान पर जाकर घेराबंदी किया, जहाँ एक व्यक्ति को एक प्लास्टिक झोला तथा एक सफेद पानी पाऊच की चुमड़ी सहित जामुन पेड़ के नीचे मिला.

पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने पुछताछ करने पर उसने अपना नाम इंद्रजीत नायक पिता लिलाधर नायक उम्र 25 वर्ष वार्ड नं 02 ग्राम सम्हर का निवासी होना बताया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी इंद्रजीत के पास रखे झोला तथा पानी पाऊच के चुमड़ी में रखे सामान के बारे में पुछने पर देशी मदिरा तथा अंग्रेजी जम्मु शराब रखना स्वीकार किया. जिसके पास से पुलिस ने एक प्लास्टिक सफेद झोला में रखे 17 पौवा देशी प्लेन शराब प्रत्येक शीशी में 180-180ML शराब भरी हुई सीलबंद कुल मात्रा 3060 ML कीमती करीब 1530/- रूपये (2) एक पानी पाऊच प्लास्टिक सफेद चुमड़ी में रखे 09 पौवा जम्मु अंग्रेजी शराब विस्की प्रत्येक शीशी में 180-180ML शराब भरी हुई सीलबंद कुल मात्रा 1620ML किमती 1170/- रूपये कुल जुमला मात्रा 4 लीटर 680ML कीमती कुल जुमला 2700/- रूपये को जप्त कर आरोपी का कृत्य अपराध धारा 34(1)(ख) आब0एक्ट का घटित होना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें