news-details

तुमगांव : पति और सौतेले बेटे के खिलाफ महिला ने दर्ज करायी शिकायत

तुमगांव थाने में एक महिला ने अपने पति और सौतेले बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. वार्ड नं. 10 तुमगांव निवासी चित्रलेखा साहू ने पुलिस को बताया की 21 जुलाई को शाम करीब 07:30 बजे उसका पति घर पर टीवी के आवाज जोर से बढा दिया. उसकी बेटी पायल द्वारा रिमोर्ट को मांगने पर रिमोर्ट को तोड़ दिया और शराब के नशे में गंदी-गंदी गाली देते हुए टीवी को भी जमीन में पटक के तोड़ दिया और हंसिया को पकड़कर घर से निकलो नहीं तो जान से मार दुंगा कहकर धमकी दे रहा था. 22 जुलाई को सुबह 11 बजे चित्रलेखा घर के बाडी में अकेली थी. 

उसी समय उसका सौतेला बेटा भुनेश्वर साहू शराब के नशे में आया और रात की बात को लेकर अश्लील गाली गलौज करने लगा तथा मारपीट करने के लिए दौड़ा तो चित्रलेखा बचने के लिए घर अंदर जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर दी.

चित्रलेखा ने आगे अपनी शिकायत में बताया है की उसका पति एवं सौतेला लडका भुवनेश्वर साहू आए दिन शराब के नशे में गंदी-गंदी गाली गलौज करते हैं और मारने पिटने को उतारू हो जाते हैं.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी डेरहा साहू, भुवनेश्वर साहू के खिलाफ 296-BNS, 3(5)-BNS, 351(2)-BNS के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें