news-details

बसना : लमकेनी, बड़ेडाभा के पास पुलिस ने जप्त की अवैध शराब.

बसना पुलिस ने 04 अक्टूबर 2024 को मुखबिर की सुचना पर दो अलग-अलग मामलों में कार्यवाही करते हुए कुल 7 लीटर महुआ शराब जप्त किया है.  

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि तोषगांव लमकेनी रोड ग्राम लमकेनी के पास के पास एक व्यक्ति अवैध हाथ भट्ठी महुआ शराब बिक्री वास्ते रखकर ग्राहक की तलाश कर रहा है. सूचना पर पुलिस ने मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी कर एक व्यकित को पकड़ी जिनका नाम पुर्णचंद यादव पिता शुकलाल यादव उम्र 56 साल, ग्राम लमकेनी थाना बसना का निवासी बताया गया है.

पुलिस ने बताया कि संदेही के पास रखे एक सफेद रंग की प्लास्टिक थैला के अंदर पीले रंग की पांच लीटर वाली जरकीन में भरी करीबन 04 लीटर देशी हाथ भट्ठी महुआ शराब कीमती 800 रूपये मिला जिसे बरामद कर आरोपी पुर्णचंद यादव का कृत्य अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

इसी तरह मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस ने गढफुलझर से ग्राम बड़े डाभा जाने के मार्ग ग्राम बड़ेडाभा के पास आरोपी मुनीराम रात्रे पिता ध्यानिक रात्रे उम्र 55 साल, ग्राम बड़े डाभा निवासी निवासी से एक पीला रंग की पांच लीटर वाली प्लास्टिक जरकीन में भरी करीबन 03 लीटर देशी हाथ भट्ठी महुआ शराब कीमती 600 रूपये जप्त कर आरोपी मुनीराम रात्रे का कृत्य अपराध धारा 34(1) आबकारी एक्ट का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें