news-details

राहुल बताकर फिरोज ने ली गरबा पंडाल में ली एंट्री, जेब से निकले कंडोम

उज्जैन। मध्य प्रदेश के गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं से नहीं आने की अपील की गई है। उज्जैन में इसके बावजूद एक युवक अपना पहचान बदलकर घुस गया। हिंदूवादी संगठन के लोगों को शक हुआ तो उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि राहुल के नाम से घुसा युवक फिरोज है। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

गरबा पंडाल में फिरोज को पकड़ा

मंगलवार को गरबे के दौरान हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने गरबा पांडाल में एक मुस्लिम युवक को पकड़ा। घटना मक्सी रोड पर ब्रिज के निचे पण्ड्याखेड़ी क्षेत्र की है। यहां रात्रि के समय पंडाल में गरबा चल रहा था। इस दौरान प्रतिदिन की तरह आज भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता व पदाधिकारी यहां पहुंचे। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता को गरबा पांडाल में एक युवक पर शक हुआ। उन्होंने नाम पूछा तो युवक ने अपना नाम राहुल बताया। युवक ने कहा कि वह मक्सी रोड पर ही रहता है और प्रतिदिन गरबा देखने आता है।

पुलिस के सामने उजागर हुआ पहचान

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता युवक को पंडाल में मौजूद पुलिस के पास ले गए। जब पुलिस ने नाम पूछा तो युवक ने अपना नाम फिरोज बताया। इतने में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही युवक को चांटे मारना शुरू कर दिए।

जेब से निकले आपत्तिजनक सामग्री

इसके बाद वह किसी को फोन लगाने लगता है। वहां पर मौजूद लोगों ने उसका फोन छिन लिया। फिर जब जेब की तलाशी ली गई तो उसके जेब से कंडोम निकले हैं। कंडोम पकड़े जाने के बाद उसने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को थाने लेकर गई है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक के पास से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। युवक को थाना पंवासा पुलिस के सुपुर्द किया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें