news-details

छात्रों ने अपने ही क्लास की 10 छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

झारखंड के धनबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक स्कूल में 9वीं के छात्रों ने अपने ही क्लास की 10 छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया है।

मिली जान​कारी के अनुसार मामला बुधवार दोपहर का है, जब स्कूल परिसर में कुछ अभिभावकों ने आकर हंगामा करना शुरू का दिया। अभिभावकों का आरोप है कि उनकी बेटियों की अश्लील तस्वीरें बनाकर वायरल की गई है। सूचना मिलने पर पूर्व विधायक अरूप चटर्जी भी स्कूल पहुंचे। प्राचार्य के कक्ष में अभिभावकों, पुलिस प्रशासन, पूर्व विधायक अरूप चटर्जी व प्राचार्य के साथ वार्ता हुई। लड़कियों के अभिभावकों ने किसी तरह की वार्ता करने से इनकार कर दिया।

काफी हो हंगामा होने के बाद स्कूल के प्राचार्य ने तीनों आरोपी छात्रों को निलंबित कर दिया। साथ ही इस घटना पर दुख व्यक्त किया। छात्राओं के अभिभावकों ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की है। वहीं आरोपी छात्रों के अभिभावक कार्रवाई नहीं करने की विनती कर रह थे। बताया जाता है कि मुगमा के एक प्रतिष्ठित स्कूल के कक्षा नौ के तीन छात्रों ने अपने वर्ग के ही लगभग 10 लड़कियों का फोटो एडिट कर अश्लील बना दिया और उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।




अन्य सम्बंधित खबरें